मुगलसराय विधानसभा के 22 लाख से मवई में बनेगी सीसी रोड, विधायक ने किया शिलान्यास

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि इस गांव की यह सड़क काफी दिनों से खराब थी। यहां आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही थी।
 

विधायक रमेश जायसवाल की पहल

बोले- नहीं होगी किसी काम के लिए धन की कमी

मुगलसराय में विकास कार्य तेजी से जारी

चंदौली जिले में मुगलसराय विधानसभा के विधायक रमेश जायसवाल ने अपने विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सभा छेमिया में मवई मार्ग के निर्माण का कार्य करने का शिलान्यास किया है। रविवार को विधायक रमेश जायसवाल ने 22.80 लाख रुपए से बनने वाली सीसी की सड़क का शिलान्यास स्थानीय लोगों के हाथों करवाया।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि इस गांव की यह सड़क काफी दिनों से खराब थी। यहां आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी हो रही थी। इस सड़क के निर्माण के लिए धन जारी  होने के बाद सीसी सड़क बनाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

 इस मौके पर विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र के विकास की गति निरंतर तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। हर गांव में सड़क, बिजली, पानी और नाली सहित अन्य बुद्धि बुनियादी सुविधाओं का विकास कार्य कराया जा रहा है। यह कार्य आगे भी जारी रहेगा। किसी भी जगह के लिए कहीं भी धन की कमी आड़े नहीं आएगी।

 इस मौके पर संदीप मौर्य, बैकुंठ मास्टर, खुर्शीद, दीपक यादव, ओमप्रकाश गुप्ता, सुनील शर्मा, नंदू यादव, संजय कनौजिया इत्यादि लोग उपस्थित रहे।