चेन स्नैचिंग करते पकड़ी गयी महिला, ऑटो में बैठी महिला से छिनी चेन
 

 फिलहाल कोतवाली पुलिस महिला की सक्रियता से पकड़ी गई चेन स्नेचर महिला को हिरासत में लेकर महिला के खिलाफ पुलिसिया कार्यवाही शुरू कर रही है।
 
चंदौली जिले मुगलसराय व अलीनगर के इलाके में भीड़भाड़ के मौसम में कई चेन स्नेचर सक्रिय हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही नजारा आज शुक्रवार को सुबह 10 बजे देखने को मिला, जब ऑटो सवार महिला ने चेन स्नेचिंग करते हुए एक महिला को पकड़ लिया।  इसके बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर मुगलसराय कोतवाली पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर जेल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई।

 आपको बता दें कि मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में टो-टो सवार महिलाओं से चेन स्नैटिंग की घटना अक्सर सुनने में आती है। यहां कई गिरोह सक्रिय हैं। बीते दिनों अलीनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले महिला का टोटो में 37000 गायब हो गया था। इसके अलावा महिलाओं से चेन स्नैचिंग की और भी घटनाएं सामने आईं हैं।

 फिलहाल कोतवाली पुलिस महिला की सक्रियता से पकड़ी गई चेन स्नेचर महिला को हिरासत में लेकर महिला के खिलाफ पुलिसिया कार्यवाही शुरू कर रही है। पुलिस का कहना है कि कुछ महिलाओं का गिरोह है, जो इस तरह के कार्यों में लिप्त है। इस मामले में छानबीन करके अन्य महिलाओं पर भी शिकंजा कसने की कोशिश की जाएगी।