नियामताबाद ब्लाक में 29 जोड़ों का  विवाह संपन्न,  मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का मिला लाभ
 

ब्लॉक परिसर में शादी आयोजन का कार्यक्रम देखने लायक था एक तरफ मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे थे तो दूसरी तरफ परिवार जन और ब्लॉक के सहकर्मी और उन सभी के बीच बैंड बाजों ने अपनी एक अमिट छाप छोड़ रखी थी।
 

समाज कल्याण विभाग की योजना का लाभ

एक साथ 29 जोड़ों का  विवाह संपन्न

मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल भी रहे मौजूद

चन्दौली जिले के नियामताबाद ब्लाक परिसर में समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह का आयोजन सोमवार को किया गया। अतिथियों का स्वागत खंड विकास अधिकारी राहुल सागर ने किया। 

बता दें कि ब्लॉक परिसर में शादी आयोजन का कार्यक्रम देखने लायक था एक तरफ मंडप में दूल्हा-दुल्हन बैठे थे तो दूसरी तरफ परिवार जन और ब्लॉक के सहकर्मी और उन सभी के बीच बैंड बाजों ने अपनी एक अमिट छाप छोड़ रखी थी। एक तरफ शहनाई की धूम तो दूसरी तरफ बैंड बाजे की गूंज चारों तरफ खुशी का माहौल देखने को मिला। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल, सीडीओ चंदौली, क्षेत्राधिकारी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर अनिरुद्ध सिंह, सांसद प्रतिनिधि सर्वेश कुशवाहा, राणा सिंह,व डॉक्टर के एन पांडे सहित आदि विशिष्ट जन उपस्थित रहे। विधायक व सीडीओ को खंड विकास अधिकारी राहुल सागर ने गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत और अभिनंदन किया। वैदिक विधि-विधान व मंत्रोचार के साथ 29 जोड़ों का विवाह कार्यक्रम संपन्न कराया गया सभी लाभार्थियों को विधायक रमेश जायसवाल द्वारा शादी का प्रमाण पत्र सौंपा गया।मुख्य अतिथि रमेश जायसवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार गरीब बेटियों की शादी की जिम्मेदारी लेकर उसका बखूबी से निर्वाह कर रही है वही मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि बेटियां पिता का बोझ नहीं बनेंगी। सरकार सामूहिक विवाह कार्यक्रम चलाकर गरीब निर्धन परिवार के बेटियों को लाभान्वित कर रही है। 


इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी राहुल सागर, लेखाकार अभिमन्यु कुमार,शमीम बाबू, दिशा बेताल, अलका, नवीन श्रीवास्तव, प्रतिभा यादव, प्रिया गुप्ता, डॉ कुमार विमल, राजकुमार चौहान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।