सहकारी समिति की बैठक में नोडल अधिकारी ने समस्याओं पर की चर्चा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के नियामताबाद क्षेत्र के साधन सहकारी समिति धूसखास पर मंगलवार को वार्षिक सामान्य निकाय आयोजित किया गया। इसमें नोडल अधिकारी मनोज कुमार ने किसानों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा किया। इस दौरान समिति पर हमेशा सोशल डिस्टेंस का पालन, समिति के तहत ऋणी सदस्यों को एकमुश्त समझौता योजना का , उर्वरक वितरण
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के नियामताबाद क्षेत्र के साधन सहकारी समिति धूसखास पर मंगलवार को वार्षिक सामान्य निकाय आयोजित किया गया। इसमें नोडल अधिकारी मनोज कुमार ने किसानों की समस्याओं पर विस्तार से चर्चा किया।


इस दौरान समिति पर हमेशा सोशल डिस्टेंस का पालन, समिति के तहत ऋणी सदस्यों को एकमुश्त समझौता योजना का , उर्वरक वितरण में कठिनाई पर विचार, छोटे व बटाईदार कृषकों को उर्वरक लेने की समस्या पर विचार, समिति स्तर पर खराब संभाग की उर्वरक नीलामी पर विचार, विभागीय माध्यम से शासन द्वारा समय-समय पर आई योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई तथा किसानो को कुछ जानकारी दी गयी ।

इसके साथ ही किसानों की समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया गया। इस मौके पर अध्यक्ष बलवंत मौर्य, सचिव राम भजन मौर्या, संतोष मौर्य, गोपाल राम,छोटेलाल, श्रवण कुमार ,श्रीधर दुबे, राजाराम यादव ,राम जी, सुनील मौर्या ,श्याम नारायण गोंड आदि लोग यहाँ मौजूद रहे।