अफसरों की बाइक रैली, मतदान के लिए मिलकर लोगों को दिया संदेश
 

खंड विकास अधिकारी शरद चंद्र शुक्ला ने कहा कि भारतीय लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक व्यक्ति के मत का समान महत्व है एकमत से सरकार बनती है और बिगड़ती है इसलिए मताधिकार का प्रयोग सोच समझकर करें।
 

DM और SP दिखाई हरी झंडी

कई अधिकारी बाइक पर सवार होकर दिया मतदान का संदेश

जिलाधिकारी बोले- 1 जून को करें मतदान

चंदौली जिले के नियमताबाद विकासखंड में मतदान जागरूकता को लेकर मंगलवार को जिला प्रशासन की ओर से बाइक रैली निकाली गई. रैली को जिला अधिकारी निकल टीकाराम  फुंडे व पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जबकि कार्यक्रम खंड विकास अधिकारी शरद शुक्ला के नेतृत्व में किया गया था, इस दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि 1 जून को सभी मतदाता भाई-बहन अपने मतदान केंद्र जाकर मत अधिकार का प्रयोग जरूर करें।

आपको बता दे की लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत जिला निर्वाचन अधिकारी के दिशा निर्देश पर जनपद का मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए चलाए जा रहे मतदाता जागरूकता अभियान के तहत  मंगलवार को जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक  मुख्य विकास अधिकारी द्वारा हरी झंडी दिखाकर नियमताबाद ब्लॉक से बाइक रैली निकाली गई। जबकि रैली में स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर मतदान करने को प्रेरित कर रहे थे, पहले जलपान फिर मतदान, राष्ट्र की उन्नति के लिए मतदान करें, मतदान केंद्र आऊंगा उज्जवल भविष्य बनाऊंगा आदि नारों के साथ आगे बढ़ रहे थे। वही रैली खंड विकास परिसर से होकर पड़ाव चौराहे से वापस फिर खंड परिसर के लिए लौटी।

allowfullscreen

इस दौरान  जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने कहा कि मतदान से ही राष्ट्र की उन्नति संभव है मतदान करना हर व्यक्ति का संवैधानिक अधिकार है लोकतंत्र का महापर्व आगामी 1 जून 2024 को है जनपद के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि राष्ट्र की उन्नति के लिए हर व्यक्ति मतदान करें जिससे अच्छे जनप्रतिनिधि को चुनकर अच्छी सरकार बनाया जा सके। 5 साल में एक बार मतदान करने का अवसर मिलता है बिना किसी भेदभाव के निष्पक्ष व निर्भीक होकर बिना लालच के मतदान करें।

 उप जिलाधिकारी पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर विराग पांडे ने कहा कि मताधिकार का प्रयोग करना हमारा नैतिक अधिकार है जाति पाति भेदभाव से ऊपर उठकर राष्ट्र निर्माण के लिए अच्छे व्यक्ति को चुने जिससे लोकतंत्र को मजबूत बनाया जा सके आगामी 1 जून को अपने मताधिकार का प्रयोग कर राष्ट्र को मजबूती प्रदान करें।

खंड विकास अधिकारी शरद चंद्र शुक्ला ने कहा कि भारतीय लोकतांत्रिक व्यवस्था में प्रत्येक व्यक्ति के मत का समान महत्व है एकमत से सरकार बनती है और बिगड़ती है इसलिए मताधिकार का प्रयोग सोच समझकर करें।

कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी ने नियमताबाद मनोज कुमार सिंह, आईएसबी धर्मेंद्र कुमार सिंह, प्रमोद शर्मा, ए डी ओ पंचायत मनोज कुमार सिंह,नवीन श्रीवास्तव, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि महेंद्र लाल श्रीवास्तव,मेराज अहमद, महेंद्र यादव ग्राम प्रधान, हमीदुल्लाह, संजीव कुमार, प्रिया गुप्ता, अलका मौर्य, रंजना तिवारी, प्रवीण कुशवाहा, शाहबाज खान, संजय सोनकर, आलोक, सुमित आदि लोग उपस्थित रहे।