कुछमन गांव के समीप हुआ हादसा, आटो पलटने से हुई वृद्ध की मौत

घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा ले गए। जहां चिकित्सकों ने रामनगीना राम को मृत घोषित कर दिया।
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के कुछमन गांव के समीप अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर मंगलवार की अलसुबह ऑटो का गुल्ला टूट जाने के कारण आटो पलटने से वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

आपको बता दें कि सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के डेढ़गावां निवासी रामनगीना राम लंबे समय से अपने परिवार के साथ आगरा में रहकर एक कंपनी में काम कर रहे थे। आगरा से घरेलू कार्यवश रविवार को अपने गांव आए हुए थे। मंगलवार को सुबह अपने गांव से ही अपनी पुत्री सुंदरी के साथ ऑटो पर सवार होकर मुगलसराय रेलवे स्टेशन जा रहे थे।

जैसे ही वह कुछमन गांव के समीप पहुंचे कि ऑटो का गुल्ला टूट जाने के कारण चक्का बाहर निकल गया। जिससे ऑटो पलट गया। इसमें सवार रामनगीना राम 65 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए‌ वहीं पुत्री सुंदरी 35 वर्ष के अलावा अन्य सवारी भी आंशिक रूप से चोटिल हो गए।

घायलावस्था में स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सकलडीहा ले गए। जहां चिकित्सकों ने रामनगीना राम को मृत घोषित कर दिया। इनकी पत्नी चंपा देवी की लगभग 5 वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। इसके अलावा उनकी पुत्री सुंदरी व तीन पुत्र क्रमशः मंगल, सरोज व लाली भी इनके साथ आगरा में रह रहे थे। इसकी जानकारी होते ही सभी लोग रोते बिलखते ट्रेन द्वारा पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे ।पोस्टमार्टम हाउस के बाहर परिजनों में कोहराम मच गया।

इस संबंध में पूछे जाने पर तारा जीवनपुर चौकी प्रभारी वरुणेंद्र राय ने बताया कि ऑटो पलटने से वृद्ध मौत हुई है। पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दिया जाएगा।