तेंदुए की आहट से दहशत से कुंडा कला गांव, गाय के बच्चे की ले ली जान

इस संबंध में फोन से वार्ता के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि 2 दिन पहले गांव के एक व्यक्ति ने तेंदुए को टहलते देखा था और कई लोगों को सूचना भी दी थी, लेकिन उसकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिए।
 

तेंदुए ने एक गाय को बच्चों को बनाया अपना शिकार

मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम

कुछ दिन पहले इलाके में दिखा था तेंदुआ

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत कुंडा कला गांव में सोमवार की भोर में गाय के बच्चे को तेंदुए ने काटकर मार दिया। शव के साथ ही तेंदुए के कई जगह पगमार्क मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। सूचना पर पहुंची मुगलसराय पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन की उसके बाद वन विभाग की टीम को सूचना दी।

आपको बता दें कि कुंडा कला गांव के मंसूर खान के 1 वर्ष का गाय का बच्चा को सोमवार की भोर में अचानक तेंदुए ने हमला बोल दिया। जब परिवार वालों की सुबह नींद खुली तो गाय को चारा देने के लिए पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक गाय का बच्चे को कई जगह से नोचा गया है। फिर ग्रामीणों को बुलाकर मृतक गाय के बच्चे को दिखाई। जब ग्रामीणों ने मृतक गाय के बच्चे व कई जगह पगमार्क को देखा तो तेंदुए के पैर के निशान दिखे। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मुगलसराय पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची मुगलसराय पुलिस ने छानबीन करके वन विभाग की टीम को सूचित किया।


इस संबंध में फोन से वार्ता के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि 2 दिन पहले गांव के एक व्यक्ति ने तेंदुए को टहलते देखा था और कई लोगों को सूचना भी दी थी, लेकिन उसकी बातों पर कोई ध्यान नहीं दिए। जब मंसूर खान के गाय के बच्चे पर तेंदुए के जिस तरह से हमला किया है, तो वन विभाग गांव में आया है। कई जगहों पर उसके पैर के निशान मिलने पर अब लोगों को यकीन हो गया है। वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर अपने तरीके से जांच कर रही है।

इस संबंध में शिवाला चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि कुंडा कला गांव से एक व्यक्ति द्वारा तेंदुए की सूचना मिली थी। जिसमें बताया गया कि एक वर्ष का गाय के बच्चों को तेंदुए ने हमला करके मार दिया है। मौके पर जाकर जांच की जा रही है। वहीं मौके पर पशु  डॉक्टर से पीएम करवाया जा रहा है। साथ ही वन विभाग की टीम आ गई है, जो तेंदुए की तलाश कर रही है।