परोरवा में हुआ पीडीए जनपंचायत, भाजपा पर साधा‌ निशाना
 

पूर्व चेयरमैन मुसाफ़िर चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनपद में किसी भी स्थिति में किसी भी समय लोकसभा चुनाव में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।
 

सपा के लिए वोट मांग रहे पार्टी के नेता

भाजपा सरकार की गिना रहे खामियां

पीडीए जन पंचायत में मांग रहे सहयोग

चंदौली जिले में आज शुक्रवार को समाजवादी पीडीए जनपंचायत का आयोजन मुगलसराय विधानसभा के परोरवा गाँव के चौहान बस्ती में किया गया।

इस दौरान मुगलसराय विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने कहा कि पीडीए एक ऐसा आंदोलन है, जिसमें दलित पिछडे अल्पसंख्यक मुस्लिम आगड़े व अन्य जातियां भी शामिल हैं। आगामी 2024 लोकसभा चुनाव में समाज के शोषित पीड़ित दबे कुचले लोगों को न्याय व उनके अधिकार दिलाने में पीड़ीए अपनी अहम भूमिका निभाएगा। पीडीए ऐसा आंदोलन है, जिसमें समाज के सबसे नीचे तबके और समाज के सबसे नीचे पायदान पर खड़े समाज के हर व्यक्ति की आवाज को उठाने का कार्य करता है।

पूर्व चेयरमैन मुसाफ़िर चौहान ने कहा कि समाजवादी पार्टी जनपद में किसी भी स्थिति में किसी भी समय लोकसभा चुनाव में जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने प्रत्येक सपा कार्यकर्ता को लोकसभा चुनाव की तैयारी में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का आह्वान करते है।

मज़दूर सभा के ज़िलाध्यक्ष चन्द्रभानु यादव ने कहा कि भाजपा, केवल गरीबों को धर्म के नाम पर लड़ा कर सत्ता भोगना चाहती है। उस को ये दर्द नहीं है की रात रात भर हमारा अन्नदाता जाग कर जानवरों से अपने खेतों की रखवाली कर रहे हैं।

विधानसभा अध्यक्ष तस्लीम अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार का अतिपिछड़ा प्रेम मात्र दिखावा है। इसने हमेशा दलितों और पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों को छलने का काम किया है।

इस दौरान सुदामा यादव,रामेश्वर प्रधान,राजकुमार,आस मोहम्मद,वंशनरायण चौहान,सत्यनारायण चौहान,डॉ किशन,रिंकु पटेल,बहादुर गोड़,संजय प्रधान,विवेक गोड़,बिरहा गायक राजू,चरणजीत,रिंकु साहनी,शिव बीडीसी,अजय बीडीसी,सोनू,सुदर्शन,समेत सैकड़ो बुजुर्ग नौजवान मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रधान वंशनरायण चौहान,आयोजन ज़िला पंचायत सदस्य अजीत बब्बू,संचालन ईशान मिल्की ने किया।