आमजनता है त्रस्त, युवा हैं बेरोजगार, यही है भाजपा सरकार, सपा की पीडीए पंचायत
 

विधानसभा अध्यक्ष तस्लीम अंसारी ने कहा कि रोटी, रोजगार और मकान की जगह भाजपा ने गरीब जनता को सिर्फ जुमले दिए, अब पीडीए अपने अधिकारों के लिए वोट की चोट करने को तैयार हैं।
 

समाजवादी पीडीए जनपंचायत का आयोजन

मुगलसराय विधानसभा के बिलारीडीह में कार्यक्रम

सपा के कार्यों को गिना रहे सपा नेता

चंदौली जिले में समाजवादी पीडीए जनपंचायत का आयोजन मुगलसराय विधानसभा के बिलारीडीह में किया गया, जहां भाजपा सरकार की नीतियों की आलोचना की गयी और सपा सरकार की नीतियों का बखान किया गया।

इस दौरान मुगलसराय विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं को न तो नौकरी मिल पाई और न वृद्धों को पेंशन, समाजवादी सरकार में अखिलेश यादव ने युवाओं को लैपटॉप और समाजवादी पेंशन योजना लागू की थी। भाजपा सरकार में सिर्फ जुमलेबाजी हो रही है। काम के नाम पर यह सरकार शून्य साबित हुई है। पिछड़ों एवं दलितों का शोषण हो रहा है। इस सरकार में आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मजबूत करें।

पूर्व चेयरमैन मुसाफ़िर सिंह चौहान ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने एनडीए को हराने के लिए पीडीए को बनाने का काम किया है, जिसमे पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक एवं अगड़ी जाति के लोग जिन्हें सम्मान नहीं मिला सब को जोड़कर समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें।
विधानसभा अध्यक्ष तस्लीम अंसारी ने कहा कि रोटी, रोजगार और मकान की जगह भाजपा ने गरीब जनता को सिर्फ जुमले दिए, अब पीडीए अपने अधिकारों के लिए वोट की चोट करने को तैयार हैं।


इस दौरान बाबूलाल यादव, सुदामा यादव, चन्द्रभानु यादव, महेंद्र माही, बबीता यादव, संतोष यादव, गार्गी पटेल, लखेंद्र बियार, अंकित भारती, प्रेम तिवारी, राजकुमार, संतोष सिंह, अवधेश, कोमल बिंद, सुरेश सभासद, मुराहू बिंद, गोरख बिन्द, मूरत पहलवान, सवरु, गंगा, गणेश, डॉ किसन, जय सिंह, राजू गायक, सतेंद्र, अंकित, प्रदीप, वीरेंद्र, शशांक, आज़ाद, अजय समेत सैकड़ों महिलायें, बुजुर्ग नौजवान मौजूद रहे।

कार्यक्रम का अध्यक्षता मार्केण्डेय बिंद पूर्व प्रधान, आयोजन धर्मानंद (डीएन) पूर्व प्रधान, संचालन सुदामा यादव ने किया।