ऐसे मनाया गया अंतर्राष्ट्रीय समपार फाटक दिवस, लोग हुए जागरूक

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में रेल प्रशासन ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय समपार फाटक जागरूकता दिवस मनाया। इस दौरान दुर्घटना रोकने को क्रासिंग से गुजरने वालों को जागरूक किया जाएगा। वही लापरवाही करने पर संभावित घटना से अवगत कराया। आप को बता दें कि डीआरएम राजेश पांडेय के निर्देश पर गुरुवार को मंडल में स्थित
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर में रेल प्रशासन ने गुरुवार को अंतर्राष्ट्रीय समपार फाटक जागरूकता दिवस मनाया। इस दौरान दुर्घटना रोकने को क्रासिंग से गुजरने वालों को जागरूक किया जाएगा। वही लापरवाही करने पर संभावित घटना से अवगत कराया।

आप को बता दें कि डीआरएम राजेश पांडेय के निर्देश पर गुरुवार को मंडल में स्थित रेलवे क्रासिंग पर जागरूकता अभियान चलाया गया। इस दौरान रेलवे क्रासिंग से गुजरने वालों को पंपलेट वितरित किया गया। जिसमें रेलवे क्रासिंग बंद रहने पर आवागमन पर पाबंदी के साथ ही होने वाले दुर्घटना के बाबत जानकारी दी गई।

लोगों से अपील किया गया कि रेलवे क्रासिंग बंद रहने पर आवागमन न करें। ताकि संभावित घटना को रोका जा सकें। इस क्रम में बिछिया, लीलापुर, लोकमनपुर आदि रेलवे क्रासिंग पर वरीय मंडल संरक्षा अधिकारी इकबाल अहमद के नेतृत्व में विभागीय कर्मचारी जागरूक किये।

इसमें एके तिवारी, सलमान रिज़वी, एपी सिंह, अजीत सिंह, सुरेंद्र प्रसाद,बृजमोहन आदि शामिल रहे।