अपहृत किशोरी की बरामदगी न करने वाले पुलिसकर्मियों पर फूटा गुस्सा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में अपहरण के मामले में एक माह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी व अपहृत किशोरी की बरामदगी न होने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को औद्योगिक नगर पुलिस चौकी का घेराव किया। निरीक्षक नागेंद्र सिंह ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी व किशोरी की बरामदगी का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। मुगलसराय
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में अपहरण के मामले में एक माह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी व अपहृत किशोरी की बरामदगी न होने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को औद्योगिक नगर पुलिस चौकी का घेराव किया। निरीक्षक नागेंद्र सिंह ने आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी व किशोरी की बरामदगी का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए।

मुगलसराय कोतवाली के एक गांव निवासिनी 16 वर्षीया किशोरी चार मई को पड़ोसी गांव नए मकान से गायब हो गई। उक्त मामले में भुक्तभोगी ने मुगलसराय कोतवाली में नामजद तहरीर दी। कोई कार्रवाई न होने पर परिजन छह मई को पुलिस अधीक्षक से मिले। जिनके निर्देश पर दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत हुआ लेकिन एक माह बीतने के बाद भी न तो आरोपितों की गिरफ्तारी हुई न ही किशोरी की बरामदगी।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस आरोपितों को बचा रही है। घेराव करने वालों में इरफान, बानो बेगम, मैनुद्दीन, इमरान, रेहाना, रिजवान, दिनेश, मनोज, अमदिया, शकील अहमद आदि शामिल थे।