सड़क हादसे में युवक की मौत, अपने घर का इकलौता लड़का था मृतक, अलीनगर थाना क्षेत्र की घटना 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंधीताली स्थित एनएच 19 पर बीती रात रामनगर की तरफ से चंदौली की तरफ आ रहे एक 30 वर्षीय युवक की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई।
 

नेशनल हाइवे पर सड़क हादसा

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

रामनगर से लौटते समय़ हुआ हादसा      

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंधीताली स्थित एनएच 19 पर बीती रात रामनगर की तरफ से चंदौली की तरफ आ रहे एक 30 वर्षीय युवक की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


 जानकारी के अनुसार जनपद के बगेया निवासी प्रमोद कुमार यादव 30 वर्ष पुत्र सेचन यादव बीती रात बाइक से किसी कार्यवश रामनगर गया हुआ था। देर रात्रि वह वापस हो रहा था की सिंधितली के समीप एनएच 19 पर किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया। जिससे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर ट्रॉमा सेंटर भिजवाया जहाँ उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वह घर में इकलौता था। उसके मौत की खबर मिलते ही परिजनों सहित बगेया गांव में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडे ने बताया कि अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया था अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई, ग्रामीणों की सूचना पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।