जल जमाव को लेकर परेशान हैं लोग, फूटा लोगों का गुस्सा तो नगर पालिका मुर्दाबाद के लगाए नारे
​​​​​​​

चंदौली जिले के मुगलसराय में अलीनगर के स्थानीय नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 3 में बने पीएम आश्रय आवास परिसर के रास्ते व नालियों में जलजमाव हो गया है।
 

चंदौली जिले के मुगलसराय में अलीनगर के स्थानीय नगर पालिका परिषद के वार्ड नंबर 3 में बने पीएम आश्रय आवास परिसर के रास्ते व नालियों में जलजमाव हो गया है। जलजमाव के कारण कठिनाईयों में रह रहे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। लोगों ने आवास परिसर क्षेत्र में एकजुट होकर नगरपालिका मुर्दाबाद के नारे लगाकर आक्रोश प्रदर्शित किया।

आपको बता दें कि नगर पालिका परिषद में वर्तमान चेयरमैन सोनू किन्नर के शपथ ग्रहण के बाद से ही नगर में साफ सफाई की व्यवस्था पूरी तरह चरमराई हुई है। लगातार शिकायत के बाद भी नगर के कई क्षेत्रों में कूड़े का ढेर लगा रहना आम बात है। कुछ यही हाल अलीनगर चकिया मार्ग स्थित वार्ड नंबर 3 में बने प्रधानमंत्री आश्रय आवास परिसर में भी है। काफी दिनों से साफ सफाई नहीं होने से नालियां जाम हो चुकी हैं। जिस कारण नाली का पानी सड़क पर वे आने जाने के रास्ते पर पानी लगा रहता है।


जानकारी के अनुसार लोगों को आवास से निकलते ही नाली के गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। लोगों का कहना है, कि कई बार स्थानीय सभासद व नगर पालिका परिषद के सफाई विभाग से शिकायत की गई है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने से स्थिति बिगड़ती जा रही है। जिससे आक्रोशित आवास के लोगों ने आवासीय परिसर में ही जमा होकर पालिका मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन कर जल जमाव व साफ सफाई की व्यवस्था कराने की मांग की है।


इस संबंध में ईओ रोहित सिंह ने बताया कि मैं तो कई दिनों से नगर पालिका में बैठ नहीं रहा हूं और इसकी जानकारी मुझे नहीं है। अगर ऐसा है तो इस समस्या का समाधान मै जल्द करा देता हूं। 

इस दौरान आवास के लोगों में संगीता गिरी, श्याम प्यारी, पुष्पा देवी, उर्मिला देवी, पूजा कौर, उषा देवी, किसन शाह, मुहर्मा बेगम, माया देवी, पूनम देवी, गीता देवी मौजूद रहीं।