जिला कार्यकारणी की हुई बैठक, रंजित कुमार बने नगर सचिव
 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के जन कल्याणकारी  कामों को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी रोकना चाहते हैं। इसलिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं।
 

संतोष कुमार पाठक का दावा

 चंदौली के लोग भी जाति-धर्म की राजनीति त्यागने के मूड में

धीरे-धीरे बढ़ रहा शिक्षा-स्वास्थ्य की राजनीति की ओर झुकाव 

 आम आदमी पार्टी जिला कार्यकारिणी की एक आवश्यक बैठक सुभाष पार्क मुगलसराय में संपन्न हुई , जिसमें नगर निकाय चुनाव परिणाम की समीक्षा की गई। बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में लोगों का आम आदमी पार्टी के प्रति रुझान बढ़ता दिख रहा है। इस चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अच्छी शुरुआत की है और आने वाले चुनावों में और बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद है। 

पूरे जनपद में आम आदमी पार्टी को नगर निकाय चुनाव में  लगभग 25000 वोट प्राप्त हुए जो कि एक अच्छी शुरुआत है । इससे स्पष्ट है कि लोग अब जाति और धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर शिक्षा और स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली , पानी  की राजनीति की तरफ आकृष्ट हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी की स्वच्छ राजनीति उन्हें पसंद आ रही है। यह  स्पष्ट है कि 'आप' आ रही है और 'आप' छा भी रही हैं। संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के जन कल्याणकारी  कामों को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी रोकना चाहते हैं। इसलिए वे तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर आम आदमी पार्टी के नेताओं को प्रताड़ित कर रहे हैं। माननीय सुप्रीम कोर्ट को भी नहीं मान रहे हैं। लेकिन आम आदमी पार्टी न रूकेगी न झुकेगी । 

जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने वार्ड नंबर छः के प्रत्याशी रिंकी कुमारी के पति  रंजीत कुमार को नगर सचिव मनोनीत किया ।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक, जिला महासचिव प्रवीण चौबे, जिला कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश भारती, जिला सचिव राजकुमार खरवा, रंजीत कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।