आपस में बदले गए सासाराम व दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के RPF इंस्पेक्टर
 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन स्थित कार्यालय में पहुंचने पर निवर्तमान इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया और बेहतर कार्यशैली के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनको चार्ज सौंप दिया।
 

पीके रावत को बनाया गया नया प्रभारी

पीके रावत ने ले लिया अपना चार्ज

अब संजीव कुमार जाएंगे सासाराम

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पर रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट के प्रभारी संजीव कुमार का तबादला हो गया है। उनके स्थान पर पीके रावत को नया प्रभारी बनाया गया है। तबादले की सूचना पर सोमवार को पीके रावत ने कार्यालय में पहुंचकर अपना कार्यभार ग्रहण करते हुए अपने प्राथमिकताओं पर चर्चा की।

 बताया जा रहा है कि उनके पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन स्थित कार्यालय में पहुंचने पर निवर्तमान इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने उनका जोरदार तरीके से स्वागत किया और बेहतर कार्यशैली के लिए शुभकामनाएं देते हुए उनको चार्ज सौंप दिया।

 आपको बता दें कि आफ पोस्ट प्रभारी के रूप में संजीव कुमार काफी लंबे समय तक तैनात रहे। अब उनका तबादला आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी के रूप में सासाराम स्टेशन पर कर दिया गया है, जबकि सासाराम आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी रहे पीके रावत को पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन पोस्ट की कमान सौंपी गई है। दोनों अफसरों को एक दूसरे के स्थान पर भेज दिया गया है।