महंगा पड़ा नाबालिक लड़की से प्यार, अब जेल जा रहे हैं 'रूपा के यार'

कई बार मुगलसराय पुलिस गैर जनपद जाकर उसके घर पर बार-बार दबिश दिया लेकिन हत्थे नहीं चढ़ा। फिर 8 फरवरी को समय 7:30 बजे मुखबिर की सूचना पर चुर्क बाजार के पास से रूपेश कुमार को गिरफ्तार किया गया।
 

परीक्षा के समय लेकर हुए थे फरार

अब जेल में गाएंगे आशिकी के गाने

रूपा से प्यार की सजा भुगतेगा रुपेश कुमार

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को एक ऐसे व्यक्ति को जेल भेज रही है जो कई दिनों से पुलिस को चकमा दे रहा था, इतना ही नहीं जब नाबालिक लड़की परीक्षा देने गई तो बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। वही लड़की के परिवार वालों ने 13 जनवरी को मुगलसराय कोतवाली में तहरीर दी थी, जिसके बाद मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बृहस्पतिवार को करीब 7:30 बजे चुर्क बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि हनुमानपुर निवासी ने बीते 13 जनवरी को मुगलसराय पुलिस को नामजद  तहरीर दी थी, उसकी नाबालिक पुत्री रूपा (बदला नाम) परीक्षा देने जाने के लिए निकली थी, लेकिन घर वापस नहीं आई, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा लिखकर खोजने लगी। कई बार मुगलसराय पुलिस गैर जनपद जाकर उसके घर पर बार-बार दबिश दिया लेकिन हत्थे नहीं चढ़ा। फिर 8 फरवरी को समय 7:30 बजे मुखबिर की सूचना पर चुर्क बाजार के पास से रूपेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। यह वार्ड नंबर 10, थाना राबर्टगंज, जनपद सोनभद्र का निवासी है। पूछताछ में रूपेश ने बताया कि वह लड़की से कई महीनों से प्यार किया करता था इसलिए लेकर भाग गए।

इस संबंध में मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि कई दिनों से रूपेश कुमार पुत्र भीम कुमार की गिरफ्तारी के लिए बार-बार दबिश  दिया जा रहा था, लेकिन मुखबिर की सूचना बृहस्पतिवार की शाम 7 बजे चुर्क बाजार के पास से गिरफ्तार किया गया, जिसको लेकर आवश्यक विधि कार्रवाई की जा रही है।

इसको गिरफ्तार करने वाली टीम, कस्बा चौकी प्रभारी हरिकेश, हेड कांस्टेबल देवब्रद उपाध्याय, मनोज कुमार शामिल रहे।