सपा के कार्यकर्ताओं ने ऐसे किया प्याज की माला पहनकर विरोध

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे में प्याज, लहसुन, इंटरनेट सेवा, गैस सिलिंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चकिया तिराहा पर प्याज की माला पहनकर विरोध जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने अलीनगर से चकिया तिराहा तक नारेबाजी की। वक्ताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के मुगलसराय कस्बे में प्याज, लहसुन, इंटरनेट सेवा, गैस सिलिंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि से आक्रोशित सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को चकिया तिराहा पर प्याज की माला पहनकर विरोध जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने अलीनगर से चकिया तिराहा तक नारेबाजी की।

वक्ताओं ने कहा कि भाजपा की सरकार हर मुद्दे पर फेल हो गई है। महंगाई से गरीब जनता कराह रही है। हत्या, बलात्कार जैसी जघन्य घटनाएं आए दिन हो रही हैं। कानून व्यवस्था पूरी तरह बेपटरी हो गई है। कहा देश का चौकीदार तो सब बन रहे हैं लेकिन इतने चौकीदारों के बावजूद महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं।

 

सभी लोगों ने कहा कि प्याज में बेतहाशा वृद्धि ने गरीब परिवार के थाली से दूर कर दिया है। बावजूद इसके भाजपा की सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने का काम नहीं कर रही है। दिन प्रतिदिन आम आदमी पर महंगाई का बोझ बढ़ता जा रहा है। मध्यमवर्गीय परिवार को महंगाई के कारण घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है।

 

विरोध करने वाले लोगों में संतोष यादव, विनय यादव, सिकंदर पासवान, प्रदीप यादव, धीरज यादव, अनीश मिश्रा, रामदास, गुड्डू यादव, कृष्णा सिंह, विनीत जायसवाल, आदित्य चौधरी, मुकेश यादव, सूरज कुमार, प्रदीप गोंड, दशमी यादव, बिरजू यादव आदि शामिल रहे।