पटना-नई दिल्ली श्रमजीवी की क्लोन ट्रेन में चेन पुलिंग करने वाले सौरभ को भेजा जेल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में पटना-नई दिल्ली श्रमजीवी की क्लोन ट्रेन में शुक्रवार को एक युवक को चेन पुलिंग करना भारी पड़ गया है। आरपीएफ कर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सुभाष नगर निवासी सौरभ सिंह अपनी बहन को छोड़ने के लिए गए थे। प्लेटफार्म नंबर चार पर 12.55 बजे ट्रेन आई तो
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में पटना-नई दिल्ली श्रमजीवी की क्लोन ट्रेन में शुक्रवार को एक युवक को चेन पुलिंग करना भारी पड़ गया है। आरपीएफ कर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सुभाष नगर निवासी सौरभ सिंह अपनी बहन को छोड़ने के लिए गए थे। प्लेटफार्म नंबर चार पर 12.55 बजे ट्रेन आई तो वह सामान ट्रेन में चढ़ाने लगे। सामान अधिक होने के कारण वह भी ट्रेन में चढ़ गए। इस बीच निर्धारित ठहराव के बाद ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन से उतरने के लिए सौरभ ने चेन पुलिंग कर दी। अचानक ट्रेन के रुकते ही सायरन बजने लगा।

इसके बाद तत्काल आरपीएफ के उपनिरीक्षक आरएन राम व अश्वनी कुमार मौके पर पहुंच गए। ट्रेन के बी-8 कोच से सौरभ उतरा दिखा तो जवानों ने उसे पकड़ लिया। लगभग 55 मिनट बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी संजीव कुमार ने बताया उसे जेल भेज दिया गया।