मालगाड़ी की चपेट में आने से शंटमैन मोहम्मद राकेश की मौत
 

 घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में पहुंचे रेल कर्मियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

व्यास नगर रेलवे स्टेशन पर करता था काम

 पटरी पार करते समय हुआ हादसा

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा



चंदौली जिले के व्यास नगर रेलवे स्टेशन पर बुधवार की सुबह रेलवे में कार्यरत शंटमैन  की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। इस घटना के बाद से रेलकर्मी के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। वहीं जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 बताया जा रहा है कि बिहार के भोजपुर आरा जिले के रामगढ़िया गांव के रहने वाले 35 वर्षीय मोहम्मद राकेश व्यास नगर रेलवे स्टेशन शंटमैन के पद पर काम कर रहे थे। वह बुधवार की सुबह 6 बजे के आसपास रेलवे स्टेशन के किनारे खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकल कर आगे जाने की कोशिश कर रहे थे। तभी मालगाड़ी अचानक चल दी। इस दौरान रेलकर्मी मालगाड़ी की चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

 घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई और आनन-फानन में पहुंचे रेल कर्मियों ने इसकी सूचना जीआरपी को दी। मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं रेलकर्मी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए, जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।