मां की डांट से घर छोड़कर भागा विवेक, लापता बच्चे को खोजने में परिजन परेशान
 

अलीनगर थाना क्षेत्र के संघती गांव में तेतरा देवी पत्नी राम पासवान उर्फ रामू के द्वारा अलीनगर थाने को सूचना दी कि उनका बेटा विवेक कुमार पासवान घर से लापता हो गया है।
 

पढ़ाई के लिए बच्चों को डांटने का असर

लापता विवेक की परिजन कर रहे हैं तलाश

विवेक की सूचना इस फोन नंबर पर दे सकते हैं आप

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के चौकी ताराजीवनपुर  के संघती गांव के विवेक कुमार पासवान के पढ़ाई के लिए मां ने डांटा तो वह घर छोड़कर लापता हो गया। अब परेशान परिजनों द्वारा तलाश की जा रही है।

 बताया जा रहा है कि अलीनगर थाना क्षेत्र के संघती गांव में तेतरा देवी पत्नी राम पासवान उर्फ रामू के द्वारा अलीनगर थाने को सूचना दी कि उनका बेटा विवेक कुमार पासवान घर से लापता हो गया है। उसकी उम्र लगभग 14 वर्ष है। वह कक्षा 5 में पढ़ता है। घर में पढ़ने के लिए डांटे जाने पर 31 मार्च रविवार को शाम को शाम  3:00 बजे घर छोड़कर लापता हो गया है।

घर वालों ने कहा कि उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक कोई पता नहीं चला है। यह भी बताया जा रहा है कि जाते समय वह अपनी बड़ी मम्मी से 20 लेकर सामान लेने के लिए निकला था, लेकिन अभी तक घर वापस नहीं आया।

बच्चे के गायब होने की खबर के बाद पुलिस संबंधित मामले में विधिक कार्यवाही करने में जुट गई है।
वहीं विवेक के बारे में किसी प्रकार की जानकारी होने पर इसकी सूचना परिजन के मोबाइल नंबर 9793659946 पर दिया जा सकता है या अलीनगर थाने के मोबाइल नंबर 9454403178 पर देकर मदद की जा सकती है।