पहले दिन खुद ही गश्त पर निकले नए एसपी साहब, लोगों को दिया इस बात का संदेश

अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह और थाना प्रभारी के साथ मुगलसराय कस्बे में पैदल मार्च किया और पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन के आसपास भी गश्त की।
 

नवागत पुलिस कप्तान आदित्य लांग्घे ने की पैदल गश्त

आम जनता को सुरक्षा का संदेश देने की कोशिश

संदिग्ध लोगों की जांच पड़ताल करने पर जोर

आम जनता से भी मांगा सहयोग

चंदौली जिले के नवागत पुलिस कप्तान आदित्य लांग्घे ने चार्ज लेते ही अपनी कार्यशैली व प्राथमिकताओं पर जोर दिया बल्कि वह खुद भी सड़क पर उतर गए। नए एसपी अपने मातहतों के साथ बृहस्पतिवार की शाम पैदल गश्त की। अपर पुलिस अधीक्षक और पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह और थाना प्रभारी के साथ मुगलसराय कस्बे में पैदल मार्च किया और पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलवे स्टेशन के आसपास भी गश्त की।

allowfullscreen

 इस दौरान आदित्य लांग्घे ने आम जनता को न सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था मजबूत रखने का भरोसा दिलाने की कोशिश की, बल्कि अपनी प्राथमिकता के अनुसार सड़क और भीड़भाड़ की जगह पर खड़े संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी सुनिश्चित करने की बात कही।\

 पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्घे ने संदिग्ध लोगों को संदेश देते हुए कहा कि सड़क पर अनावश्यक रूप से उपद्रव करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही साथ सार्वजनिक स्थान पर अगर कोई बदमाशी करते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होगी।

 इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने गश्त के दौरान लोगों को यह भी संदेश देने की कोशिश की कि अगर किसी भी क्षेत्र में कहीं कोई घटना घटित होती है या कोई संदिग्ध वस्तु दिखाई देती है तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दें। चंदौली पुलिस आपकी सेवा में हमेशा तत्पर रहेगी। जनता की सतर्कता और सहयोग से न सिर्फ अपराध रोका जा सकता है बल्कि जनपद में शांति व्यवस्था भी कायम रखी जा सकती है।