GRP व RPF को मिली बड़ी सफलता, तीन शातिर जहरखुरान गिरफ्तार

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में त्योहारों के मद्देनजर ट्रेनों में चल रही भीड़ को देखते हुए आरपीएफ व जीआरपी स्टेशन पर लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। ट्रेनों में यात्रियों के साथ किसी प्रकार की कोई घटना ना हो इसका भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है। गुरुवार को जीआरपी व आरपीएफ को बड़ी सफलता मिली है।
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में त्योहारों के मद्देनजर ट्रेनों में चल रही भीड़ को देखते हुए आरपीएफ व जीआरपी स्टेशन पर लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। ट्रेनों में यात्रियों के साथ किसी प्रकार की कोई घटना ना हो इसका भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

गुरुवार को जीआरपी व आरपीएफ को बड़ी सफलता मिली है। ट्रेनों में यात्रियों को जहरखुरानी का शिकार बनाना व ट्रेनों में चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को डीडीयू जंक्शन से गिरफ्तार किया गया है। इन चोरों की तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी।

बता दें कि जीआरपी प्रभारी निरीक्षक आर.के सिंह व आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार गुरुवार की दोपहर डीडीयू जंक्शन पर चेकिंग अभियान चला रहे थे। चेक करते हुए प्लेटफार्म नंबर 7 व 8 के पश्चिमी छोर पर पहुंचे, जहां तीन व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में खड़े दिखाई दिए। तीनों की तलाशी ली गई तो नशीला पाउडर, चोरी का मोबाइल भी बरामद हुआ।

तीनों को पकड़ कर थाने लाया गया, जहां पूछताछ में पता चला कि तीनों ट्रेन में चोरी किया करते हैं व यात्रियों को जहरखुरानी का भी शिकार बनाते हैं। इस संबंध में जीआरपी प्रभारी निरीक्षक आर.के सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त में सागर डोम पुत्र मंसुर डोम के ऊपर 14 मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं जो कि एक शातिर ट्रेन चोर है। सनी डोम पुत्र फकीर डोम इस पर चार मुकदमे दर्ज हैं।

संग्राम पर तीन मुकदमे दर्ज हैं। तीनों को पुलिस की पहले से तलाश थी। तीनों के पास से 224 ग्राम नशीला पाउडर, 8700 नगद व एक मोबाइल बरामद हुआ है। इन पर मुकदमा पंजीकृत कर तीनों को जेल भेजा जा रहा है। इस चेकिंग अभियान में मुख्य रूप से आरपीएफ प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार,जीआरपी गिरजाशंकर यादव,अमित सिंह,विजय गौड़,आरपीएफ के योगेंद्र बहादुर सिंह,सचिन कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।