इस दलित बस्ती का कई दिनों से जला है ट्रांसफार्मर, लोग हैं परेशान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर संघति गांव के दलित बस्ती में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर एक पखवारे पूर्व धु-धु कर जल गया। ट्रांसफार्मर बदलने को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया। क्षेत्र के संघति गांव के दलित बस्ती में लगाया गया 25 केवीए का ट्रांसफार्मर एक पखवारे पूर्व
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर संघति गांव के दलित बस्ती में लगा 25 केवीए का ट्रांसफार्मर एक पखवारे पूर्व धु-धु कर जल गया। ट्रांसफार्मर बदलने को लेकर ग्रामीणों ने सोमवार को जमकर हंगामा व प्रदर्शन किया।

क्षेत्र के संघति गांव के दलित बस्ती में लगाया गया 25 केवीए का ट्रांसफार्मर एक पखवारे पूर्व जल गया। जिससे ग्रामीणों को तरह-तरह के परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसको बदलने के लिए ग्रामीणों ने कई बार विभागीय अधिकारियों को सूचना दिया। लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने सोमवार को ट्रांसफार्मर के पास पहुंचकर जमकर हंगामा प्रदर्शन किया। चेताया कि जल ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो हम ग्रामीण सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे ।

प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से क्षेत्र पंचायत सदस्य गौतम कुमार, रोहित कुमार,अरुण प्रधान , अजय कुमार, डब्लू कुमार, साजन कुमार, सुरेंद्र प्रसाद, राजन कुमार ,प्रीतेश कुमार ,कमला यादव ,रोहित, मनीष कुमार आदि मौजूद रहे।।