एक्सीडेंट के बाद सड़क जाम करने वालों पर कार्रवाई, 2 आरोपी जा रहे जेल
 

वहां के लोगों ने मृतक के शव को भी उठाने से मना करते हुए आने जाने वाले राहगीरों व वाहनों को इधर-उधर दौड़ा-दौड़ा कर उनसे बदसलूकी की थी।
 

अलीनगर पुलिस टीम ने ग्राम रेवसा से दो को पकड़ा

17 अप्रैल को सड़क जामकर किया था हंगामा

ऐसे हंगामा करने वालों को पुलिस की चेतावनी

चंदौली जिले में सड़क दुर्घटना या किसी तरह की मांग को लेकर सड़क जाम करने वाले और हंगामा करने वालों पर चंदौली पुलिस कार्यवाही करने में पीछे नहीं हट रही है। इसी तरह 17 अप्रैल को सड़क दुर्घटना में मौत के बाद जीटी रोड पर जाम करके हंगामा करने वाले दो लोगों को अलीनगर पुलिस ने कार्रवाई करके गिरफ्तार किया है।

  चंदौली जिले के डॉ. अनिल कुमार द्वारा मुकदमों से सम्बन्धित वांछित अभियुक्तगण के विरूद्ध तथा अपराध में लिप्त अपराधियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही किये जाने हेतु दिये गये निर्देशों के अनुपालन में चलाये जा रहे अभियान के क्रम में विनय कुमार सिंह अपर पुलिस अधीक्षक चन्दौली के निर्देशन व अनिरूद्ध सिंह क्षेत्राधिकारी पं. दीन दयाल उपाध्याय नगर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक अलीनगर शेषधर पाण्डेय के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम द्वारा एक्सीडेन्ट के पश्चात हाईवे पर जाम लगाकर अफरा तफरी व अराजकता फैलाने वाले दो शातिर अपराधियों को आज दिनांक 8 मई 2024 को समय 12.30 बजे ग्राम रेवसां से गिरफ्तार किया गया है तथा गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 बताया जा रहा है कि दिनांक 17 अप्रैल 2024 को रात्रि 20 बजे थाना अलीनगर क्षेत्रान्तर्गत एनएच 19 हाईवे पचफेड़वा पर एसआरवीएस स्कूल के सामने 20 वर्षीय संतोष यादव पुत्र शंकर यादव की किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मृत्यु होने के बाद लगभग 50-60 की संख्या में स्थानीय व्यक्तियों द्वारा एक राय होकर वाहनों को रोकते हुए हाईवे को जाम कर दिया गया था। साथ ही पुलिस को  डराने धमकाने का प्रयास किया गया। वहां के लोगों ने मृतक के शव को भी उठाने से मना करते हुए आने जाने वाले राहगीरों व वाहनों को इधर-उधर दौड़ा-दौड़ा कर उनसे बदसलूकी की थी। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब आधे घंटे तक जाम लगाए रखा गया था, जिसके सम्बन्ध में थाना अलीनगर पर मुकदमा अपराध संख्या 61/24 धारा 143/147/148/149/341/353 भा.द.वि. व 7 सीएल ए एक्ट का अभियोग पंजीकृत था ।   

इसी मामले में पुलिस ने मुकेश कुमार पुत्र चन्द्रमा और  शशिकान्त पुत्र ओमप्रकाश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

इनको गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक मोहम्मद जावेद सिद्दिकी, हेड कांस्टेबल बूटा यादव, रोशन यादव, राजाबाबू चौहान शामिल थे।