मदद के लिए हमेशा तैयार है यूपी डायल 112, आज कराया घायल गाय का उपचार

  मौके पर पहुंच कर उसकी चोट देखने के बाद डायल 112 ने  तत्काल सूचना देकर डॉक्टर को मौके पर बुलाया। यहां पर पुलिस के जवानों ने खाकी की निगरानी में इलाज कराया और उसकी मदद की।
 

डायल 112 ने किया सराहनीय कार्य

पहुंची सूचना पर करने लगी घायल गाय की मदद

  स्थानीय लोग कर रहे पुलिस की पहल की सराहना

चंदौली जिले में थाना मुगलसराय कोतवाली की डायल 112 PRV ने सराहनीय कार्य करते हुए एक बेजुबान जानवर की मदद की और एक इंसानियत की मिसाल पेश की।

बताया जा रहा है कि कोतवाली मुगलसराय क्षेत्र के अंतर्गत लगने वाला  धर्मशाला के पास जीटी रोड के सामने देर सुबह एक गाय घायल अवस्था में तड़प रही थी। यह गाय किसी कारण से जख्मी हो गई थी। लोगों ने देखा तो गाय काफी परेशानी की हालत में थी। वह अपने जख्मों को लेकर तड़प रही थी।

इसकी सूचना नगरवासियों ने डायल 112 को दी गयी। घायल गाय के बारे में सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और गोवंश की मदद के लिए आगे आयी।  मौके पर पहुंच कर उसकी चोट देखने के बाद डायल 112 ने  तत्काल सूचना देकर डॉक्टर को मौके पर बुलाया। यहां पर पुलिस के जवानों ने खाकी की निगरानी में इलाज कराया और उसकी मदद की।

इंसानों की मदद करने वाली पुलिस ने आज गाय का इलाज कराकर एक नयी मिसाल पेश की। मुगलसराय पुलिस के कार्य को देखकर मौके पर पहुंचे कुछ नगर वासियों ने पीआरवी कर्मियों द्वारा किए गए इस कार्य की जमकर सराहना की।