चंदौली के लाल उत्कर्ष ने ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, इंटर स्कूल ताइक्वांडो में जीत
 

उत्कर्ष तिवारी ने अपने कोच सतीश कुमार के मार्गदर्शन में इस कला को सीख रहे हैं। इस उपलब्धि से कोच भी गौरवान्वित जनपद किया है। कोच सतीश कुमार ने उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। 
 

इंटर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में मेडल

कोच सतीश कुमार के मार्गदर्शन में कर रहे तैयारी

अभिनव प्रकाश और अर्थ कुमार को पछाड़ा

चंदौली  जिले के एक खिलाड़ी ने प्रयागराज में आयोजित इंटर स्कूल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में चंदौली का नाम रोशन किया है। जिले के खिलाड़ी उत्कर्ष तिवारी ने अंडर 21 चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल हासिल कर कीर्तिमान स्थापित किया है। इनके प्रदर्शन से परिजन व जिले के लोग गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

आपको बता दें पंडित दीनदयाल नगर क्षेत्र के निवासी राधा रमन चंदन के होनहार पुत्र उत्कर्ष तिवारी कक्षा 12 के छात्र हैं। इंटर स्कूल ताइक्वांडो अंडर 21 चैंपियनशिप में अपने प्रतिद्वंदी अभिनव प्रकाश और अर्थ कुमार खूब पछाड़ते हुए गोल्ड मेडल हासिल किया।

उत्कर्ष तिवारी ने अपने कोच सतीश कुमार के मार्गदर्शन में इस कला को सीख रहे हैं। इस उपलब्धि से कोच भी गौरवान्वित जनपद किया है। कोच सतीश कुमार ने उनकी भूरी-भूरी प्रशंसा की और उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।  ताइक्वांडो एसोसिएशन कौशांबी के प्रेसिडेंट अनुराग सिंह ने मेडल पहनाकर उसकी हौसला अफजयी किया और और आगे उन्नति करने का आशीर्वाद दिया।