थाना प्रभारी के सामने लड़की ने मारा चाटा, गंगा में कूदकर विशाल ने दे दी जान
​​​​​​​

विशाल और लड़की के बीच कहासुनी हो रही थी तभी थाना प्रभारी के सामने ही लड़की ने उनके बेटे को दो थप्पड़ जड़े थे। बस इसी बात से आहत होकर बेटे ने गंगा में कूदकर जान दे दी। 
 

पुलिस ने बताया छेड़खानी से जुड़ा मामला

जानिए लड़की ने क्यों मारा थप्पड़

होमगार्ड पिता का क्या है आरोप

 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के परोरवा निवासी शारदा सोनकर लंका थाने में होमगार्ड के रूप में काम करता हैं। उसका बेटा विशाल (22) अपनी बहन के यहां नगवां में रहकर सब्जी व फल की दुकान लगाकर अपनी आजीविका चलाता था। लेकिन साइकिल से स्कूल जा रही एक छात्रा और विशाल की किसी बात को लेकर कहासुनी होने के बाद जब लड़क ने थप्पड़ जड़ दिए तो वह लाजशरम के मारे गंगा में कूदकर जान दे दी।


बताया जा रहा है कि जब विशाल और लड़की के बीच कहासुनी हो रही थी तो इसी बीच मॉर्निंग वॉक पर निकले थाना प्रभारी और हमराही भी वहा मौके पर पहुंचे। दोनों में बातचीत हो रही थी कि तभी थाना प्रभारी के सामने ही लड़की ने उनके बेटे को दो थप्पड़ जड़े थे। बस इसी बात से आहत होकर बेटे ने गंगा में कूदकर जान दे दी। 

इस मामले में होमगार्ड पिता का आरोप है कि आहत होकर वह रविदास घाट पहुंचा और गंगा में कूद गया। एनडीआरएफ और जल पुलिस के गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला। बेटे की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पिता शारदा की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है। वहीं परिजनों ने शव रखकर विरोध प्रदर्शन भी किया। 


हालांकि इस सम्बंध में लंका इंस्पेक्टर शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरे खंगालने पर पता चला कि विशाल कुछ दिनों से लड़की को छेड़ रहा था। सुबह भी इसी तरह की घटना हुयी है। उसकी हरकत का लड़की ने विरोध किया था। लड़के की मौत के बाद घटना की जांच की जा रही है। नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।