विश्वकर्मा की मूर्ति विसर्जन के चक्कर में नहर में बह गया लंबू, काफी देर तक होती रही तलाश
 

मौके पर पहुंचे सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। लाश का पता लगाने के लिए नारायणपुर से पंप कैनाल को भी बंद कराने के लिए कहा गया है।
 

नई बस्ती के पास नहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा

अलीनगर वार्ड नंबर 3 का निवासी महेंद्र उर्फ लंबू डूबा

नहर बंद करा कर खोजी जा रही लाश


चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के आलू मिल नई बस्ती के पास नहर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान सोमवार के दिन रात एक युवक डूब गया। युवक के डूबने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस के सिपाही व आला अफसर भी पहुंच गए।

मुगलसराय व अलीनगर में कई स्थानों पर विश्वकर्मा पूजा का आयोजन किया गया। इसके बाद सोमवार को प्रतिमाओं का विसर्जन भी किया गया।  सर्कुलेटिंग एरिया स्थित विक्रम स्टैंड की प्रतिमा विसर्जन के लिए अलीनगर वार्ड नंबर 3 का निवासी महेंद्र उर्फ लंबू (उम्र लगभग 35 वर्ष) साथ के तीन लोगों के साथ नई बस्ती स्थित नहर में गया था। प्रतिमा विसर्जन के समय ही वह नहर में डूबने लगा। उसको डूबता देख मौके पर साथी  चीखने चिल्लान ने लगे। लेकिन वह काफी दूर बह गया।

इसके बाद साथियों ने पुलिस  को जानकारी दी तो मौके पर सीओ अनिरुद्ध सिंह सहित पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं और लापता युवक की तलाश की जाने लगी।  मौके पर पहुंचे सीओ अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। लाश का पता लगाने के लिए नारायणपुर से पंप कैनाल को भी बंद कराने के लिए कहा गया है।