चंधासी में धूल से बचाने की कोशिश, सड़क पर डाला जा रहा है पानी

चंदासी कोल मंडी मार्ग पर राहगीरों का चलना दुश्वार हो गया। इसके बाद बृहस्पतिवार को कंपनी ने टैंकर लगाकर पानी का छिड़काव कराया, जिससे लोगों ने राहत महसूस की। लेकिन यह काम सड़क बनने तक रोज करने की मांग की जा रही है।
 

सड़क को खोदने से बढ़ रहा धूल से प्रदूषण

धूल उड़ने से हो रही कोयला मंडी के लोगों को परेशानी

एक दिन बाद करवाते हैं पानी का छिड़काव

ये की जा रही है मांग

चंदौली जिले के चंदासी कोयला मंडी के मुख्य मार्ग पर सिक्स लेन का काम करा रही संस्था लापरवाही करते हुए सिक्स लेन निर्माण के दौरान सड़क को खोदकर छोड़ दिया गया है। इससे डिवाइडर और सड़क पर धूल जम गई है। इसकी वजह से धूल उड़ती रहती है और इससे मंडी से जुड़े लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।
आपको बता दें कि पड़ाव से गोधना तक सिक्स लेन का निर्माण हो रहा है। सड़क की खोदाई के बाद जमा मिट्टी और धूल उड़ती रहती है। इससे राहगीरों के साथ आसपास रहने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चंदासी कोल मंडी मार्ग पर राहगीरों का चलना दुश्वार हो गया। इसके बाद बृहस्पतिवार को कंपनी ने टैंकर लगाकर पानी का छिड़काव कराया, जिससे लोगों ने राहत महसूस की। लेकिन यह काम सड़क बनने तक रोज करने की मांग की जा रही है।
कहा जा रहा है कि कार्यदाई संस्था द्वारा पानी का छिड़काव मनमाने तरीके से किया जाता है, तो लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। अगर धूल मिट्टी पर समय से पानी डाल दिया जाय तो लोगों को राहत मिल सकती है। ऐसी छोटी-छोटी लापरवाहियों के चलते लोगों को बड़ी-बड़ी परेशानियां का सामना करना पड़ता है।