ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक की मौत, सिंगीताली रेलवे लाइन पर हुआ हादसा, नहीं हुई शिनाख्त 
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना अंतर्गत सिंघीताली ओवर ब्रिज के समीप रविवार को सुबह एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पाकर अलीनगर पुलिस  मौके पर पहुंच गई। लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है,
 

सिंघीताली ओवर ब्रिज के समीप मिली लाश

अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की शिनाख्त की कोशिश

पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना अंतर्गत सिंघीताली ओवर ब्रिज के समीप रविवार को सुबह एक अज्ञात युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सूचना पाकर अलीनगर पुलिस  मौके पर पहुंच गई। लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है, अलीनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।

 

बता दें कि सुबह 6 बजे के करीब एक युवक की ट्रेन से कटने की सूचना मिली। थोड़े ही देर में वहां काफी संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर अलीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर छानबीन करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, लेकिन शव की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी। युवक की उम्र लगभग 35 वर्ष है, नीला पेंट व पीला शर्ट के साथ गुलाबीटी शर्ट पहना है।

 

इस संबंध में जफरपुरवा चौकी इंचार्ज जावेद सिद्दीकी ने बताया कि अज्ञात शव की सूचना रात 1 बजे मिली थी। सिंघीताली ट्रैक के पास शव पड़ा हुआ था। मौके पर जाकर आसपास के लोगों से पहचान करने का प्रयास किया गया, लेकिन पहचान नहीं हो पाया । अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। शव की शिनाख्त की जा रही है।