नौगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 2 मजदूरों की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल
 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़टुटवा इलाके में हुए इस हादसे में एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। उसमें दो दर्जन मजदूर सवार थे।
 

नौगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हादसा

हादस् में दो मजदूरों की हो गयी मौत

जमसोती और हिनौतघाट के दो मजदूरों की मौत

घायलों का चकिया में चल रहा इलाज

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्राली पलटने से हुए हादसों में दो मजदूरों की मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए हैं। सभी घायलों को चकिया के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है तथा मृतक लोगों के शव के कब्जे पर लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के गोड़टुटवा इलाके में हुए इस हादसे में एक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। उसमें दो दर्जन मजदूर सवार थे। सोमवार की शाम ट्रैक्टर ट्राली पलटने की घटना में जमसोती निवासी मजदूर 50 वर्षीय बसंत कोल. हिनौत घाट निवासी 22 वर्षीय अजय कोल की मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर पर सवार प्यारे, श्याम, छब्बी, गोविंद, राम प्रकाश, छोटू, अतीश,  शिव प्रसाद, रामदेव, धर्मेंद्र, हीरालाल जैसे कई मजदूर घायल हो गए।

 लोगों ने बताया कि घायलों का इलाज जिला संयुक्त चिकित्सालय में चल रहा है। इस घटना की जानकारी होते ही जमसोती और हिनौत घाट गांव के लोगों में कोहराम मच गया। मजदूरों के परिवार के लोग अपने-अपने घर के लोगों को देखने के लिए चकिया जिला अस्पताल में इकट्ठा हुए। वहीं दूसरी ओर घटना की जानकारी मिलते ही चकिया विधायक कैलाश खरवार और नगर पंचायत अध्यक्ष गौरव श्रीवास्तव भी संयुक्त जिला चिकित्सालय पहुंच गए। इस दौरान विधायक ने घायलों का हाल-चाल जाना और सभी के समुचित इलाज के लिए चिकित्सा अधिकारियों को निर्देशित किया।