अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस बल ने की काम्बिंग, दिया सुरक्षा संदेश
 

स्थानीय लोगों में सुरक्षा की भावना बनाएं रखने, पुलिस से समन्वय स्थापित रखने एवं अभिसूचना संकलन हेतु लोगों से सकारात्मक तरीके से पहल की गयी।
 

नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके में कांबिंग, विभिन्न गांवों एवं जंगलों में काम्बिंग, लोगों में सुरक्षा की भावना बनाएं रखने की कोशिश

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके में पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन के नेतृत्व में थाना प्रभारी चकरघट्टा सहित पर्याप्त पुलिस बल के साथ थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों एवं जंगलों में काम्बिंग की गयी।

बताया जा रहा है कि कांबिंग के दौरान राहगीरों, चरवाहों, गांव वालों से सूचनाएं संकलित करने के साथ ही चन्दौली पुलिस के अधिकारीगण व स्थानीय थाने का नम्बर उपलब्ध कराते हुए उनसे कहा कि अगर इलाके में कोई भी संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति आदि के दिखें तो तत्काल पुलिस को जानकारी दें, ताकि उन पर कार्रवाई हो सके।

इसके साथ साथ स्थानीय लोगों में सुरक्षा की भावना बनाएं रखने, पुलिस से समन्वय स्थापित रखने एवं अभिसूचना संकलन हेतु लोगों से सकारात्मक तरीके से पहल की गयी। इस प्रकार की काम्बिंग समय-समय पर निरन्तर की जाती रहती है, ताकि अवैध गतिविधियों को रोका जा सके।