चंदौली समाचार के खबर पर जागी चकरघट्टा पुलिस, अफसरों की फटकार के बाद आयोजक गया जेल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली समाचार के द्वारा नौगढ़ इलाके में बिना परमीशन के विश्वकर्मा पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस को आयोजित करके हंगामा कराने वाले आयोजक को नक्सल इलाके की चकरघट्टा पुलिस ने जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव में जो विश्वकर्मा पूजा के दिन रात्रि में
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली समाचार के द्वारा नौगढ़ इलाके में बिना परमीशन के विश्वकर्मा पूजा के दौरान बार बालाओं के डांस को आयोजित करके हंगामा कराने वाले आयोजक को नक्सल इलाके की चकरघट्टा पुलिस ने जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि चकरघट्टा थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव में जो विश्वकर्मा पूजा के दिन रात्रि में आयोजक संजय के द्वारा आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम बिना परमिशन का कराया जा रहा था, जिसमें रात्रि में ही लेडीस डांसरों के ऊपर हमला बोल दिया गया था। इसकी वजह से वहां रात्रि में काफी हंगामा हुआ था और महिला डांसरों को प्रोग्राम को बंद करके भाग कर जान बचानी पड़ी थी।

इसलिए दौरान मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीणों के द्वारा आर्केस्ट्रा की रिकॉर्डिंग करके सोशल मीडिया में चलाया जा रहा था तो चंदौली समाचार के द्वारा इस खबर को प्रमुखता से उठाकर चलाया गया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल के निर्देश पर थाना प्रभारी राजेश सरोज को काफी फटकार भी लगायी गयी।

इसके बाद एसपी के आदेश पर चौकी इंचार्ज भैरव नाथ यादव को तो रात्रि में ही आयोजक को उठाकर अपने चौकी पर बैठा लिया गया था, जिसे आज सुबह में ही जेल भेज दिया गया है।