नौगढ़ में पुलिस बल के साथ डीएम व एसपी ने किया पैदल मार्च, लोगों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील
 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। केंद्रीय पुलिस बल के साथ दूरस्थ नौगढ़ इलाके में फ्लैग मार्च शुरू कर दिया गया है।
 

अधिकारी बोले बिना डरे निर्भीक होकर करें मतदान

डीएम-एसपी ने की लोगों से बातचीत

1 जून को चंदौली जिले में होना है मतदान

चंदौली जिले के तहसील नौगढ में लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष संपन्न कराने के लिए जिला व पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। केंद्रीय पुलिस बल के साथ दूरस्थ नौगढ़ इलाके में फ्लैग मार्च शुरू कर दिया गया है। अफसर मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए उनके साथ प्रशासन के होने का अहसास कराने लगे हैं। 


आपको बता दें कि कस्बा नौगढ़ में सायं काल डीएम निखिल टीकाराम फुंडे व डॉ अनिल कुमार ने भारी संख्या में पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च कर मतदाताओं से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। अफसरों ने दुर्गा मंदिर पोखरा से भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम का निरीक्षण करते हुए सेमरा चौराहे से राजकीय इंटर कालेज तक पैदल फ्लैग मार्च कर मतदाताओं से बिना किसी प्रलोभन में आए तथा बिना डरे, निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया।


 स्पष्ट किया कि चुनाव के दौरान मतदाताओं को डराने, धमकाने व प्रलोभन देने वाले व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। चुनाव में विघ्न पैदा करने वाले अराजक तत्वों को बख्शा नहीं जाएगा।

 डीएम ने कहा कि राजनैतिक दलों के नेता व समर्थक आयोग के नियमों का कड़ाई से पालन करें। कोई भी ऐसा कार्य नहीं करें जिससे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन हो। आमजनों से अधिक से अधिक संख्या में अपने मतदान के दिन बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की। 


एसपी ने बताया कि आयोग द्वारा केंद्रीय पुलिस बल जिले को आवंटित हुआ है।  केंद्रीय पुलिस बल जिले के अति संवेदनशील गांवों में भ्रमणकर मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने के लिए प्रेरित करेगा।

इस मौके पर एसडीएम आलोक कुमार, सीओ कृष्ण मुरारी शर्मा, सीओ चकिया रघुराज सिंह, एसएचओ जितेंद्र बहादुर सिंह समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहे ।