सफाई कर्मी शैलेन्द्र कुमार करता था वसूली, डीपीआरओ ने किया निलंबित

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रहम्चारी दूबे ने बुधवार की दोपहर एसडीएम चकिया अजय मिश्रा द्वारा भेजे गए पत्र में नौगढ़ विकास खंड में तैनात सफाई कर्मी सैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को चकिया से सबद्ध रहने के दौरान अवैध वसूली करने की बात कही गई थी। जिस पर तत्काल प्रभाव से घोर लापरवाही बरतने
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रहम्चारी दूबे ने बुधवार की दोपहर एसडीएम चकिया अजय मिश्रा द्वारा भेजे गए पत्र में नौगढ़ विकास खंड में तैनात सफाई कर्मी सैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव को चकिया से सबद्ध रहने के दौरान अवैध वसूली करने की बात कही गई थी। जिस पर तत्काल प्रभाव से घोर लापरवाही बरतने के आरोप में सफाई कर्मी को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित करते हुए नौगढ़ सहायक विकास अधिकारी पंचायत कार्यालय से सबद्ध कर दिया।

बताते चलें कि नौगढ़ विकास खंड में तैनात सफाई कर्मी सैलेन्द्र कुमार को एसडीएम चकिया ने 18 मई को पत्र भेजकर डीपीआरओ को अवगत कराया कि सफाई कर्मी को आईजीआरएस एवं आनलाइन संदर्भो के निस्तारण के साथ-साथ गेहूं सत्यापन आदि का कार्य सौंपा गया था किन्तु गेहूं सत्यापन जैसे कार्य में किसानों से अवैध वसूली किया गया है। वहीं पूछने पर सफाई कर्मी द्वारा अवैध वसूली को स्वीकार किया गया था। जिससे तहसील प्रशासन की छवि धुंमिल हुई है।

इस पर कार्रवाई करते हुए डीपीआरओ ने सफाई कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। निलंबन अवधि के दौरान नौगढ़ विकास खंड एडीओ पंचायत कार्यालय से सबद्ध कर दिया।