भैंसौड़ा गांव में टैंकर से पानी जाना बंद, हैंडपंप की मरम्मत नहीं होने पर प्रधान का विरोध
 

ग्रामीणों का आरोप है कि खंड विकास अधिकारी और पंचायती राज विभाग के कार्यालय में कई बार शिकायत दर्ज कराया गया है। प्रधान को भी जानकारी दी गई लेकिन हैंडपंप का मरम्मत नहीं कराया गया।
 

पानी की समस्या को लेकर गांव के लोगों ने किया प्रधान का विरोध

भैसौड़ा गांव में पीने के पानी की समस्या जारी

हैंडपंप का मरम्मत नहीं होने पर धरने की तैयारी

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में भैसौड़ा गांव में पीने के पानी की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने बुधवार को आवाज बुलंद किया है। चेतावनी दिया कि हैंडपंप का मरम्मत नहीं होने पर विकास खंड कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि भैसौडा़ गांव में बस्ती के लोगों ने बुधवार को डिब्बा, बाल्टी के साथ हैंड पंप के पास खड़े होकर प्रधान के विरोध में नारेबाजी भी किया। ग्रामीणों का आरोप है कि खंड विकास अधिकारी और पंचायती राज विभाग के कार्यालय में कई बार शिकायत दर्ज कराया गया है। प्रधान को भी जानकारी दी गई लेकिन हैंडपंप का मरम्मत नहीं कराया गया।

 प्रधान ना तो हैंडपंप का मरम्मत करा रहे हैं और ना ही, टैंकर से पानी ही दे रहे है। चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही हैंडपंपों की मरम्मत नहीं कराया गया तो खंड विकास कार्यालय का घेराव करेंगे। विरोध प्रदर्शन करने वालों में रहीमुद्दीनम, समसुद्दीन, करमुल्लाह, इब्राहिम, निसाबुद्दीन, मुहम्मद आलम, सहमुल्ला, सजाउद्दीन,कमरुद्दीन रोसन अन्य लोग शामिल रहे।