हैंडपंप से गंदा पानी निकलने के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, जयमोहनी गांव में दूषित पानी पीने से बीमार हैं कई बच्चे    

चंदौली जिले के नौगढ़ विकासखंड के जयमोहनी गांव के कटरी बस्ती में लगे हैंडपंप से काफी दिनों से गंदा पानी निकलने की समस्या ने ग्रामीणों को परेशान कर रखा है।
 

चंदौली जिले के नौगढ़ विकासखंड के जयमोहनी गांव के कटरी बस्ती में लगे हैंडपंप से काफी दिनों से गंदा पानी निकलने की समस्या ने ग्रामीणों को परेशान कर रखा है। दूषित पानी पीने से गांव के कई बच्चे बीमार है। मंगलवार को बस्ती के लोगों ने इस समस्या का समाधान न होने के विरोध में नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। 

ग्रामीणों का कहना है कि हैंडपंप से पिछले कई महीनों से गंदा पानी निकल रहा है, जिसकी शिकायत गांव के प्रधान राजेश कुमार और विकास खंड कार्यालय के अधिकारियों से की गई थी। लेकिन अब तक इस समस्या का कोई समाधान नहीं हो सका है। ग्रामीण दूषित लाल पानी पीने के लिए मजबूर हैं, जिसके चलते बच्चों के साथ कई लोग बीमार भी हो चुके हैं। 

आपको बता दें कि गुस्साए ग्रामीणों ने पंचायती राज विभाग के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और चेतावनी दी कि यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं किया गया तो वे उच्च अधिकारियों से शिकायत करेंगे। 

प्रदर्शन के दौरान राधेश्याम, लालमणि, अजय, मालती, अमरावती, बसंती, वन देवी, धनेश्वरी, सोनिया सहित अन्य कई ग्रामीण मौजूद रहे।