चुनाव के दौरान सुरक्षा को लेकर बढ़ी सक्रियता, जेल से छूटे नक्सलियों पर पुलिस की रहेगी पैनी नजर 
 

नौगढ़  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपराध नियंत्रण एवं  सुरक्षा को लेकर सीओ आपरेशन कृष्ण मुरारी शर्मा व थानाध्यक्ष जीतेन्द्र बहादुर सिंह ने और अर्धसैनिक बलों के साथ बुधवार को कस्बा नौगढ़ व थाना क्षेत्र के दर्जनों संवेदनशील जगहों पर एरिया डोमिनेशन किया। 
 

नौगढ़ के दो थाना क्षेत्रों में एरिया डोमिनेशन

अर्धसैनिक बलों ने किया फ्लैग मार्च

जेल से छूटे नक्सलियों पर नजर रखने की सिफारिश 

 

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपराध नियंत्रण एवं  सुरक्षा को लेकर सीओ आपरेशन कृष्ण मुरारी शर्मा व थानाध्यक्ष जीतेन्द्र बहादुर सिंह ने और अर्धसैनिक बलों के साथ बुधवार को कस्बा नौगढ़ व थाना क्षेत्र के दर्जनों संवेदनशील जगहों पर एरिया डोमिनेशन किया। 


एसपी डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर नौगढ़ और चकरघटृटा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित एवं जंगली पहाड़ी क्षेत्र के मझगांई, मझगावां, शमसेरपुर, सरहसताल, लौवारी कला, चंद्प्रभा आदि स्थानों में एरिया डोमिनेशन किया गया। 

सीओ आपरेशन कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि फ्लैग मार्च के दौरान इलाके के लोगों से  बातचीत भी की गई। किसी भी तरह की संदिग्ध गतिविधि देखे जाने पर पुलिस को सूचित करने को कहा गया है। चुनाव में शांति भंग करने वालों के साथ पुलिस सख्ती से पेश आएगी और सामाजिक तत्वों व गुंडागर्दी करने वालों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। क्षेत्र में शांतिपूर्ण चुनाव हो सके, इसके लिए जेल से छूट कर आए नक्सलियों पर भी पुलिस नजर रखे हुए है।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अमदहां चौकी इंचार्ज अनंत भार्गव, उप निरीक्षक धर्मेंद्र शर्मा सुमित काफी संख्या में अर्ध सैनिक बल और पुलिस के जवान शामिल थे।