साधन सहकारी समिति पर खाद की ओवररेटिंग पर भड़के किसान, नायब तहसीलदार ने वापस कराया पैसा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के नौगढ़ क्षेत्रीय साधन सहकारी समिति पर यूरिया खाद की ओवररेटिंग होने से क्षेत्र से आए हुए किसान भड़क गए और जमकर प्रदर्शन करने लगे। किसानों ने बताया कि यूरिया खाद एक तो समय से नहीं मिलती है, जब मिलती है तो ओवर रेटिंग की जाती है। किसानों ने उप जिलाधिकारी संजीव कुमार
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के नौगढ़ क्षेत्रीय साधन सहकारी समिति पर यूरिया खाद की ओवररेटिंग होने से क्षेत्र से आए हुए किसान भड़क गए और जमकर प्रदर्शन करने लगे। किसानों ने बताया कि यूरिया खाद एक तो समय से नहीं मिलती है, जब मिलती है तो ओवर रेटिंग की जाती है। किसानों ने उप जिलाधिकारी संजीव कुमार को अवगत कराया।

इसके बाद तत्काल उप जिलाधिकारी ने नायब तहसीलदार सुनील कुमार सिंह मौके पर भेजा। नायब तहसीलदार साधन सहकारी समिति पहुंचकर किसानों को शांत कराया और इस संबंध में सहकारी समिति के सचिव राम अवध को तलब करते हुए पूछताछ की और निर्देश दिया कि ओवर रेटिंग नहीं होनी चाहिए।

मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने तत्काल ओवर रेटिंग का पैसा किसानों को वापस करने का निर्देश दिया और कहा कि दोबारा ऐसी शिकायत प्राप्त होती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

किसानों में रणविजय, राजकुमार, जिलाजीत, सुमेर, राजेंद्र ,श्याम बहादुर सहित सैकड़ों किसान मौजूद थे।