प्रधान प्रतिनिधि ने गुस्से में फाड़ दी मनरेगा योजना की फाइल, बीडीओ साहब से नोकझोंक
 

चंदौली जिले के नौगढ़ ब्लॉक कार्यालय के बाहर बुधवार को खण्ड विकास अधिकारी की स्वीकृति नहीं मिलने से आक्रोशित प्रधान प्रतिनिधि ने मनरेगा योजना की फाइल फाड़कर फेंक दिया।
 

मनरेगा योजना की फाइल को नहीं मिल रही थी स्वीकृति

आक्रोशित प्रधान प्रतिनिधि ने फाड़ कर फेंक दी फाइल

बीडीओ साहब की सुन लीजिए दलील 

चंदौली जिले के नौगढ़ ब्लॉक कार्यालय के बाहर बुधवार को खण्ड विकास अधिकारी की स्वीकृति नहीं मिलने से आक्रोशित प्रधान प्रतिनिधि ने मनरेगा योजना की फाइल फाड़कर फेंक दिया। इसकी जानकारी होने पर विभागीय ब्लॉक के अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। 

आपको बताते चलें कि शमशेपुर ग्राम पंचायत की मनरेगा योजना की फाइल को लेकर बीडीओ साहब के पास आए थे। फाइल में खामी होने के कारण जब स्वीकृति नहीं मिली तो वह बीडीओ पर रौब झाड़ने लगे। उसके बाद आक्रोशित ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ने मनरेगा योजना की फाइल फाड़कर फेंक दिया। इसकी जानकारी होने पर विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया।  


इस सम्बंध में खंड विकास अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि ग्राम पंचायत शमशेरपुर के प्रधान प्रतिनिधि बुधवार को विकास खण्ड कार्यालय में आये थे। वह मनरेगा योजना से कार्य कराए जाने संबंधी फाइल स्वीकृति कराना चाहते थे। लेकिन पत्रावली में त्रुटि होने पर ठीक कराकर लाने को कहा गया। उसके बाद उन्होंने फाइल फाड़कर फेंक दिया है। उसके बारे में वो ही बता सकते हैं। 


वहीं लोगों के द्वारा यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि ब्लाक में कमीशनखोरी के चक्कर में शमशेपुर ग्राम पंचायत की मनरेगा योजना की फाइल को स्वीकृति नहीं की जा रही थी, जिसके कारण फाइल ही फाड़कर फेंक दी गयी।