जंगल काटकर खेत बनाने वाले 11 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके के मझगांई रेंज में पुराने प्लांटेशन को नष्ट कर झोपड़ी लगाकर कब्जा करने के मामले में वन विभाग ने रविवार को 11 लोगों के विरुद्ध चकरघट्टा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। वन विभाग की कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गयी है। बताया जा रहा है कि इलाके
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके के मझगांई रेंज में पुराने प्लांटेशन को नष्ट कर झोपड़ी लगाकर कब्जा करने के मामले में वन विभाग ने रविवार को 11 लोगों के विरुद्ध चकरघट्टा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। वन विभाग की कार्रवाई से अतिक्रमणकारियों में खलबली मच गयी है।

बताया जा रहा है कि इलाके के भैसौड़ा कंपार्टमेंट नंबर 20 में 15 की संख्या में गांव के लोग पुराने प्लांटेशन के अंदर लगाए गए पेड़ों को काटकर खेती के उद्देश्य से भूमि को समतल करने लगे। अतिक्रमण की जानकारी होने पर पहुंचे वनरक्षक प्रसिद्ध नारायण व वन दारोगा वीरेंद्र पांडेय ने विरोध किया तो अतिक्रमणकारी उलझ गए। सूचना मिलने पर वन क्षेत्राधिकारी इमरान खांन के पहुंचते ही सभी अतिक्रमणकारी भाग खड़े हुए।

मामले के बारे में चकरघट्टा थानाध्यक्ष राजेश सरोज ने बताया कि अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जाएगी।