रात में जंगल में कब्जा करके झोपड़ी लगाने वालों ने मांगी माफी, तो बच गयी जान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील क्षेत्र के जय मोहनी रेंज में लोहसनीया विट के अतरवां के जंगल में शुक्रवार-शनिवार की रात को विभिन्न जगहों से आये लोग जंगल में पहुंचकर झोपड़ी लगा रहे थे। जैसे ही इसकी जानकारी वन विभाग के लोंगों को हुयी लोग तत्काल हरकत में आए और सभी को सबेरे सबेरे पकड़
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की नौगढ़ तहसील क्षेत्र के जय मोहनी रेंज में लोहसनीया विट के अतरवां के जंगल में शुक्रवार-शनिवार की रात को विभिन्न जगहों से आये लोग जंगल में पहुंचकर झोपड़ी लगा रहे थे। जैसे ही इसकी जानकारी वन विभाग के लोंगों को हुयी लोग तत्काल हरकत में आए और सभी को सबेरे सबेरे पकड़ ले आये।

 

बताया जा रहा है कि जमालपुर थाना मिर्जापुर से लगभग 10 लोग, भीखमपुर चंदौली से लगभग 10 लोग रात में जंगल में पहुंचकर झोपड़ी लगाने का काम कर रहे थे। वन विभाग के हरीश गार्ड राजाराम पाल को इसकी जानकारी जब मिली तो उन्होंने तत्काल इसकी सूचना अपने वन क्षेत्राधिकारी नदीम अहमद को दी।

 

सबेरे सबेरे वन विभाग के अफसर स्टाफ को साथ में लेकर मौके पर पहुंचे और सभी अतिक्रमणकारियों को गाड़ी में बैठा कर रेंज कार्यालय पर लाये और पूरा दिन बैठाए रखा।

इसके बाद अतिक्रमणकारियों के द्वारा माफी मांगते हुए कहा गया कि सभी लोग अपने घर जाना चाहते हैं और इस तरह की गलती दोबारा जीवन में कभी नहीं करेंगे।

 

माफी मांगने पर वन क्षेत्राधिकारी के द्वारा ट्रैक्टर को बुक करके सभी अतिक्रमणकारियों को उनके घर सकुशल छुड़वाया गया।