प्रशासन आपके द्वार के तहत बाघी और सेमरा कुसही गांव में लगी चौपाल
 

तहसीलदार ने कहा कि चलो चन्दौली प्रसाशन आपके द्वार कार्यक्रम का मुख्य उद्देध्य चन्दौली जनपद का  विकास करना है।  सरकार की जो योजनायें हैं उसे जनता के बीच में लाना है। जिससे  लोगों को इसका लाभ मिले।
 

जन चौपाल का आयोजन करके लोगों की मदद करने की पहल

जन चौपाल में तहसीलदार ने किया स्टालों का निरीक्षण

 तीन महिलाओं की गोद भराई व बच्चों का अन्नप्रासन्न संस्कार
 

चंदौली जिले के नौगढ़ ब्लाक में  प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत ब्लॉक संसाधन केंद्र नौगढ़ और सामुदायिक भवन सेमरा कुसही परिसर में जन चौपाल का आयोजन किया गया। सेमरा गांव में तहसीलदार सुरेश चंद्र व खंड विकास अधिकारी सुदामा यादव ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलित कर मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर उद्घाटन किया। जबकि ब्लॉक संसाधन केंद्र पर आयोजित चौपाल में नायब तहसीलदार राजीव रंजन कश्यप व महिला प्रधान नीलम ओहरी ने उद्घाटन किया। 


इस दौरान अधिकारियों ने स्टाल का निरीक्षण के पश्चात आंगनवाड़ी केंद्र के  स्टाल पर तीन महिलाओं की गोद भराई व बच्चों का अन्नप्रासन्न संस्कार के साथ- साथ तीन बच्चियों को पोजल थैलियां प्रदान किया। तहसीलदार ने कहा कि चलो चन्दौली प्रसाशन आपके द्वार कार्यक्रम का मुख्य उद्देध्य चन्दौली जनपद का  विकास करना है।  सरकार की जो योजनायें हैं उसे जनता के बीच में लाना है। जिससे  लोगों को इसका लाभ मिले।

 चौपाल में आए हुए प्रार्थना पत्र को संबंधित विभाग के अधिकारियों को एक सप्ताह में गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण करने का निर्देश दिया गया। जन चौपाल में तहसीलदार सुरेश चंद्र,  खण्ड विकास अधिकारी सुदामा यादव, एबीएसए नागेंद्र सरोज, सहायक विकास अधिकारी विकास महेंद्र कुमार, सहायक विकास अधिकारी पंचायत प्रेमचंद, ग्राम प्रधान गुरु प्रसाद यादव, दीपक गुप्ता समेत काफी संख्या में गांव के संभ्रांत नागरिक उपस्थित थे।