समाज बांट रहे हैं गरीबों को कंबल, पीड़ितों की मदद का दे रहे आश्वासन

आगे बोलते हुए कहा कि आज के परिवेश में भावना से समाज के उत्थान और विकास में सहयोग करने की जरूरत है। क्योंकि तहसील नौगढ़ में  अधिकांश गरीब तबके लोग निवास करते हैं।
 

नौगढ़ के पिपराही, जनकपुर में बांटा कंबल

इमिलियाडीह तिवारीपुर में महिलाओं को दिया कंबल

गरीबों को कंबल वितरित करने का काम रहेगा जारी

चंदौली जिले के नौगढ़ में मकर संक्रांति पर्व पर सोमवार को वरिष्ठ समाजसेवी व सोनभद्र के शासकीय अधिवक्ता रहे एडवोकेट रामजियावन सिंह  यादव ने विकास खंड नौगढ़ के विभिन्न गांवों में असहायों को कंबल वितरित किया। इस दौरान कड़ाके की ठंड में रोगी व असहाय लोग कंबल पाकर गदगद हो गए।

बताया जा रहा है कि क्षेत्र के पिपराही, जनकपुर, इमिलियाडीह, तिवारीपुर सहित अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भ्रमण कर  समाजसेवी रामजियावन सिंह ने  असहायों को कंबल वितरित किया। इस मौके पर उन्होंने  कहा कि गरीबों की सेवा करने से बड़ा पुनीत कार्य कोई नहीं है। हर वर्ग के धनाढ्य लोगों को गरीब जनता की सेवा करने के लिए आगे आने की जरूरत है। कड़ाके की ठंड से किसी की मौत न हों, इसके लिए गरीबों को कंबल वितरित किया जाना अति आवश्यक है। पीड़ितों की मदद किया हूं, सदैव करता रहूंगा।

आगे बोलते हुए कहा कि आज के परिवेश में भावना से समाज के उत्थान और विकास में सहयोग करने की जरूरत है। क्योंकि तहसील नौगढ़ में  अधिकांश गरीब तबके लोग निवास करते हैं। सैकड़ों गरीबों को कंबल वितरित करते हुए समाजसेवी ने अंतिम सांस तक पीड़ितों की मदद करने का संकल्प लिया।

कंबल वितरण में श्यामू शुक्ला, सालिक राम, डॉ मुन्नीलाल, कमलेश प्रसाद, चंद्रभान बियार, वीरेंद्र यादव, दीपू यादव, मोहम्मद शब्बीर सहित अन्य लोग मौजूद थे।