पत्नी को लेकर ससुराल जा रहे बाइक सवार ने मारी टक्कर, घायल ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर

इसी दौरान रास्ते में सरहसलाल के समीप मद्धूपुर मार्ग पर सड़क किनारे जा रहे चरवाहे मंतेश्वर यादव और एक अन्य को बाइक से टक्कर लग गयी। इससे बाइक सवार व उसकी पत्नी भी बाइक के नियंत्रित होने से गिर कर घायल हो गए।
 

नौगढ़ थाना क्षेत्र में सरहसताल के समीप घटना

बाइक के धक्के से मंतेश्वर यादव घायल

डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए किया रेफर


 चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र में सरहसताल के समीप बुधवार की देर रात नौगढ़ मधुपुर मार्ग पर बाइक के धक्के से मंतेश्वर यादव (उम्र 40 साल)  गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के खुटहन गांव निवासी घाना कोल बुधवार की देर रात अपनी पत्नी को बाइक से लेकर मझगाई स्थित अपने ससुराल की ओर जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सरहसलाल के समीप मद्धूपुर मार्ग पर सड़क किनारे जा रहे चरवाहे मंतेश्वर यादव और एक अन्य को बाइक से टक्कर लग गयी। इससे बाइक सवार व उसकी पत्नी भी बाइक के नियंत्रित होने से गिर कर घायल हो गए। इन दोनों को भी चोटें आयीं हैं। वही मंतेश्वर यादव की हालत गंभीर देखकर उसको बेहतर इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।