नौगढ़ में जुमे की नमाज को  लेकर अलर्ट रहे एसडीएम, सीओ  गस्त करती रही पुलिस
 

दोनों अधिकारियों ने सोनवार गांव में पहुंचकर प्रधान बरहक अली और भैंसोड़ा गांव में प्रधान प्रतिनिधि लाल मोहम्मद व गांव के लोगों से भी बातचीत किया। कहा कि यदि कोई व्यक्ति भ्रामक पोस्ट करता है, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
 

हल्द्वानी प्रकरण को लेकर अलर्ट

चंदौली के नौगढ़ इलाके में भी चौकसी

पुलिस और पीएसी बल करती रही चकरघट्टा और नौगढ़ में चक्रमण

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में जुमे की नमाज को लेकर जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे व एसपी डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट रहा। एसडीएम, सीओ के नेतृत्व में पुलिस, पीएसी बल चकरघटृटा और नौगढ़ थाना क्षेत्र के इलाकों में गश्त करती नजर आई। मस्जिदों में शांति से नमाज अदा की गई।

आपको बता दें कि हल्द्वानी में  हुए बवाल के बाद पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है। शुक्रवार को एसडीएम आलोक  कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी कृष्ण मुरारी शर्मा समेत अन्य अफसरों ने कस्बा नौगढ़, सोनवार, भैंसोड़ा, गोलाबाद व अन्य मस्जिदों के  आसपास सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।


दोनों अधिकारियों ने सोनवार गांव में पहुंचकर प्रधान बरहक अली और भैंसोड़ा गांव में प्रधान प्रतिनिधि लाल मोहम्मद व गांव के लोगों से भी बातचीत किया। कहा कि यदि कोई व्यक्ति भ्रामक पोस्ट करता है, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए साइबर सेल से निगरानी की बात कही। अधिकारियों ने शांति  की अपील की। जुमे की नमाज तक मस्जिदों के आसपास सतर्कता रही। शांतिपूर्ण माहौल में नमाज अदा की गई। इस दौरान इंस्पेक्टर नौगढ़ विमलेश मौर्य, थानाध्यक्ष चकरघटृटा सुधीर आर्य भी मौजूद थे।