किशोरी के हत्यारों का अब तक कोई पता नहीं, 7 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग
 

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना इलाके के विनायकपुर गांव की बस्ती के बाहर कठार जंगल के निकट दलित तेरह साल की किशोरी का निर्वस्त्र शव मिला था।
 

 नौगढ़ थाना इलाके के विनायकपुर गांव की घटना

अब तक 8 संदिग्धों से हो चुकी है पूछताछ

शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखने गई थी लड़की

सुबह जंगल में मिली थी लाश

 

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना इलाके के विनायकपुर गांव की बस्ती के बाहर कठार जंगल के निकट दलित तेरह साल की किशोरी का निर्वस्त्र शव मिला था। उसके कातिल के बारे में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पायी है। पुलिस अब तक आठ संदिग्धों से पूछताछ कर चुकी है, लेकिन नतीजा शून्य ही निकला है। 

आपको याद होगा कि एक गांव की किशोरी रविवार की रात गांव में आयोजित शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखने गई थी। वही सोमवार की सुबह गांव स्थित जंगल के समीप अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस के अनुसार पीएम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की गई थी।

आपको बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासनी कक्षा सात की छात्रा रविवार की रात गांव में ही आयोजित शादी समारोह में आये आर्केस्ट्रा देखने अपने दो सहेलियों के साथ गई थी। आर्केस्ट्रा देखेने के दौरान देर रात उसे नींद आने और पानी पीने के लिए वहां से घर के लिए निकली। वहीं उसकी दो सहेलियां घर पहुंच गई, लेकिन उनके पहले निकली वह लड़की घर नहीं पहुंची। इसके बाद 16 जून सोमवार की सुबह गांव स्थित जंगल के समीप किशोरी का अर्धनग्न शव मिलने पर हड़कंप मच गया। 

नौगढ़ इलाके रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना, नाबालिग छात्रा की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या

इस संबंध में एसपी ने पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं। मृतका की मां का कहना है कि पुलिस अभी तक हत्यारों को पकड़ने में नाकाम रही है। जल्द से जल्द उनको पकड़कर फांसी के फंदे पर लटकाया जाय।