नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सघन काम्बिंग अभियान जारी, यह दिया संदेश

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जनपद में नक्सली संचरण पर प्रभावी रोकथाम रखने, दूरस्थ व पहाड़ी क्षेत्रों के निवासियों/वनवासियों से समन्वय स्थापित रखने/सुरक्षा की भावना बनायें रखने एवं अभिसूचना संकलन के उद्देश्य से चन्दौली पुलिस द्वारा लगातार नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सघन काम्बिंग किया जा रहा है। उसी क्रम में आज पांच जुलाई को क्षेत्राधिकारी नौगढ़ के नेतृत्व में
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जनपद में नक्सली संचरण पर प्रभावी रोकथाम रखने, दूरस्थ व पहाड़ी क्षेत्रों के निवासियों/वनवासियों से समन्वय स्थापित रखने/सुरक्षा की भावना बनायें रखने एवं अभिसूचना संकलन के उद्देश्य से चन्दौली पुलिस द्वारा लगातार नक्सल प्रभावित क्षेत्र में सघन काम्बिंग किया जा रहा है।

उसी क्रम में आज पांच जुलाई को क्षेत्राधिकारी नौगढ़ के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक थाना नौगढ व थाना प्रभारी चकरघट्टा के साथ मय पुलिस बल व सी आर पी एफ बल के साथ मंगरही, जमसोत, पथरौर, गहिला व शाहपुर के जंगलों व पहाड़ी आदि क्षेत्र के जंगली एवं दूरस्थ इलाकों में बिहार बार्डर तक मयफोर्स सघन कॉम्बिंग की गयी।

इसके साथ ही साथ स्थानीय लोगों से बातचीत कर लाभप्रद सूचनाओं के संकलन सहित किसी भी प्रकार की समस्या अथवा सूचना पर तत्काल अवगत कराने हेतु निर्देशित किया गया।