कंपोजिट विद्यालय में गड्ढा खोदकर भूल गए प्रधानजी, अब बच्चों को है खतरा

चंदौली समाचार की टीम से ग्रामीणों ने बताया कि गड्ढा प्रधान प्रतिनिधि जमीर अहमद ने खोदकर छोड़ दिया है, और गढ्ढा बंद नहीं किया गया तो किसी भी समय दुर्घटना हो सकती है।
 

ग्राम प्रधान की हरकत से बच्चों को खतरा

स्कूल खुला तो हेड मास्टर पड़ गए मुसीबत में

कभी भी हो सकती है दुर्घटना

चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में  विकास क्षेत्र के बरबसपुर स्थित कंपोजिट विद्यालय में ग्राम प्रधान द्वारा पिछले दो माह से गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है, अब  स्कूल खुलने के बाद बच्चों की जान को खतरा बना हुआ है। स्कूल खुलने के बाद से ही बच्चों को गड्ढे के आसपास खेलते देखा गया है, जिससे हादसे की आशंका बनी रहती है।

आपको बता दें कि कंपोजिट  विद्यालय बरबसपुर में दिव्यांग  शौचालय का निर्माण कार्य अधूरा छोड़ दिया गया है। विद्यालय परिसर में खोदे गए गड्ढे की गहराई करीब एक मीटर से ज्यादा है। बारिश होने पर गड्ढे में पानी भर गया‌ और आसपास कीचड़ फैलने से बच्चे वहां उछल-कूद कर खेलते हैं। प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। विद्यालय परिसर में बीचो-बीच गड्ढा होने से हादसे की आशंका बनी हुई है। अभिभावकों ने इस स्थिति पर गहरी नाराजगी जताई है।

चंदौली समाचार की टीम से ग्रामीणों ने बताया कि गड्ढा प्रधान प्रतिनिधि जमीर अहमद ने खोदकर छोड़ दिया है, और गढ्ढा बंद नहीं किया गया तो किसी भी समय दुर्घटना हो सकती है।इसे ठीक करवाना स्कूल के शिक्षकों की भी जिम्मेदारी है।

खंड विकास अधिकारी अमित कुमार का कहना है कि मामला संज्ञा में नहीं है। अगर ऐसा है तो जांच कर दंडात्मक कार्रवाई होगी। ग्राम प्रधान को भी ऐसे कार्यों का तत्काल संज्ञान लेना चाहिए।