चकरघट्टा इलाके में ट्रैक्टर की स्टेयरिंग में फंसकर रामसागर की मौत

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के ठठवां गांव के समीप मंगलवार की दोपहर अनियंत्रित होकर टैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के स्टेयरिंग में फंसकर 45 वर्षीय चालक रामसागर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीण की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। घटना की जानकारी होने पर
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ इलाके के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के ठठवां गांव के समीप मंगलवार की दोपहर अनियंत्रित होकर टैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर के स्टेयरिंग में फंसकर 45 वर्षीय चालक रामसागर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीण की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला। घटना की जानकारी होने पर परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए।

क्षेत्र के हनुमानपुर गांव के समीप जेसीबी से मिट्टी खनन हो रहा है। सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के जुगैल गांव निवासी 45 वर्षीय रामसागर ट्रैक्टर ट्राली से मिट्टी ढुलाई कर रहा था। अचानक ट्राली का टायर पंचर हो गया। ट्रैक्टर चालक रामसागर मंझगाई बाजार से पंचर बनवाकर लौट रहा था। रास्ते में ठठवां गांव के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया।

बताया जा रहा है कि चालक ट्रैक्टर के स्टेयरिंग में फंसकर दब गया। थानाध्यक्ष चकरघट्टा रमेश प्रसाद ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया।